जल्दी आ सकती है Force Gurkha 5 Door जाने Feature Or Price

Force Gurkha 5 Door / Image credit :- google Image

जल्दी आ सकती है Force Gurkha 5 Door जाने Feature Or Price

Force Gurkha 5 Door Launch date : 

ऊर्जा कंपनी ने अपनी नई पांच डोर ऊर्जा गुरखा पेश की है। साथ ही, इस शक्तिशाली पांच डोर वाली कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान कई दिनों से देखा जा रहा है। अब इसका यह टीजर देखकर लगता है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। और बल कंपनी ने इस शिक्षक को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस शिक्षक को प्रदर्शित किया है। आगे इस सेना की फाइव डोर गाड़ी और सभी विवरण दिखाए गए हैं।

Force Gurkha 5 Door / Image credit :- google Image
Force Gurkha 5 Door / Image credit :- google Image

Force Gurkha 5 Door Price

5 डोर फोर्स गुरखा की कीमत के बारे में कंपनी से कोई सूचना नहीं मिली है, लेकिन हमें पता है कि यह 16 लाख रुपये की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।और इस कार को भारत में पेश करने के बाद महिंद्रा थार जैसे वाहनों से मुकाबला होने वाला है।

फाइव-डोर फोर्स मोटर्स कार की कीमत लगभग रुपये होगी। १५.५० से १६.०० लाख तक निर्भर करता है।

Force Gurkha 5 Door Design 

जब बात पांच डोर फोर्स कार की आती है, तो इसमें तीन डोर फोर्स की गुरखा के अलावा पांच डोर में बहुत नया और आकर्षक दिखता है। इस कार को आगे की ओर एलइडी प्रोजेक्टर हेड लाइट, एलइडी डीआरएल और 18 इंच के नए डुएल टोन एलॉय व्हील के साथ पेश किया गया है।

नई कार में पीछे की तरफ नया टेल गेट माउंट स्पेयर व्हील होना चाहिए। साथ ही, कंपनी इस गाड़ी में कई कॉस्मेटिक बदलाव करेगी। तीन गुरखा डोर कार की तुलना में, इस कार का बोर्ड लुक बहुत अधिक आकर्षक होगा। इसके अलावा, अन्य कारों की तुलना में इसकी सड़क भी बेहतरीन होने की उम्मीद है।

Force Gurkha 5 Door / Image credit :- google Image
Force Gurkha 5 Door / Image credit :- google Image

Force Gurkha 5 Door Interior And Features

बात करते हुए, पांच डोर फोर्स गुरखा के इंटीरियर और फीचरों की बात करें तो इसमें अंदर का केबिन पुराने वेरिएंट की तरह दिया गया है। कंपनी ने उसके साथी के केबिन में कई सौंदर्य बदलाव किए हैं। और अंदर डार्क ग्रीन थीम है। इसमें सॉफ्ट टच भी है।

इसके अलावा, इस गाड़ी को तीन डोर फोर्स गुरखा के समान सीटिंग लेआउट के साथ 7 सीटर से 9 सीटर की कंफीग्रेशन के साथ भारत में पेश किया जाएगा। इस कार की सुविधाओं में 7 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्वचालित ऐसी कंट्रोल और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कॉर्पोरेट कनेक्टिविटी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त विशेषताओं में एक कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर, दो एयरबैग और विंडो शामिल हैं।

Force Gurkha 5 Door Engine Specifications

इस नए फोर्स गोरख के इंजन में सिर्फ तीन डोर फोर्स गुरखा वाला इंजन होगा। 2.6 लीटर डीजल इंजन इसमें शामिल होगा। यह इंजन वर्तमान में 90 बीएचपी और 250 एनएम का टॉर्क पावर उत्पन्न करता है। 5 डोर फोर्स गुरखा कार में यह इंजन अधिक शक्ति उत्पन्न करेगा।

साथ ही पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 4wd लॉ रेंज ट्रांसमिशन भी होगा। यह मॉन्स्टर की तरह दिखने वाली कार अपने ऑफ रोडिंग के लिए बहुत प्रसिद्ध है।

Also Read :-

660 CC के साथ आ गई है Triumph Trident 660 Bike अपने नए अंदाज में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *