मार्किट में आ गया है Hero Mavrick 440 Bike अपने नए अंदाज़ में अभी जान ले Price & Feature

Hero Mavrick 440 Price in India / Image credit :- google image

मार्किट में आ गया है Hero Mavrick 440 Bike अपने नए अंदाज़ में अभी जान ले Price & Feature

Hero Mavrick 440 Bike Price in India :

हीरो, भारत की लोकप्रिय बाइक निर्माता कंपनी, अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए एक और उत्कृष्ट बाइक की घोषणा कर रही है। इसका नाम हीरो मार्विक 440 है। अब बुकिंग कर सकते हैं, और अप्रैल 2024 से डिलीवरी होगी। हम इस ब्लॉग में Hero Mavrick 440 की सभी जानकारी देंगे, जिसमें मूल्य, विशेषताएं और विशेषताएं शामिल हैं। अंत तक रहो।

Hero Mavrick 440 Price in India / Image credit :- google image
Hero Mavrick 440 Price in India / Image credit :- google image

Hero Mavrick 440 Bike Price

Hero Mavrick 440 की कीमत भी आपके बजट को देखती है। कम्पनी इस बाइक को बेस, मिड और टॉप में बेचती है।

जब हम कीमत रेंज को जानते हैं, तो मूल वेरिएंट 1.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। मिड वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 2.14 लाख रुपये है अगर आप अधिक फीचर्स चाहते हैं। 2.24 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बेहतरीन वेरिएंट भी मिल सकता है अगर आप सभी फीचर्स के साथ एक बाइक चाहते हैं। आप अपनी आवश्यकताओं और बजट के हिसाब से विकल्प चुन सकते हैं।

Hero Mavrick 440 Bike

Hero Mavrick 440 बाइक, हीरो मोटोकॉर्प की Harley Davidson X440 बाइक के आधार पर बनाई गई है, जल्द ही बाजार में नजर आएगी। जिसमें बेस, मध्य और ऊपरी तीन स्तर हैं। ये एक सुंदर दिखने वाली बाइक है जिसमें एक शक्तिशाली इंजन है। जो राइडर को सुरक्षित राइडिंग देता है। हम इस बाइक के शानदार माइलेज और नवीनतम विशेषताओं के बारे में अधिक जानते हैं।

Hero Mavrick 440 Price in India / Image credit :- google image
Hero Mavrick 440 Price in India / Image credit :- google image

Hero Mavrick 440 Bike Booking

Hero Mavrick 440 को बुक करना शुरू कर दिया गया है, और अप्रैल से इसकी डिलीवरी शुरू हो सकती है। आप इसे अपने नजदीकी डीलर या इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। फाइनेंस प्लान को भी इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आपके पास पर्याप्त धन नहीं है। जिसके लिए आपको कम से कम २० हजार रुपये देना होगा।

Hero Mavrick 440 Bike Price in India

जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक के कुल तीन संस्करणों की कीमतें अलग-अलग होंगी। इसका मूल मोडल 1,99,000 रुपये है, जबकि उच्चतम मोडल 2,24,000 रुपये और मध्य मोडल 2,14,000 रुपये है। सभी दरें दिल्ली के एक्स शोरूम से प्राप्त की गई हैं।
Bank Loan भी आप चाहे तो इस बाइक खरीद सकते हैं। जो बैंक बाइक खरीदने के लिए आपको लोन देगा। आप इस लोन को तीन साल के लिए 6% प्रति वर्ष ब्याज दर पर मिलेगा।

Hero Mavrick 440 Bike Powerful Engine

Hero Mavrick 440 में 440 सीसी का शक्तिशाली इंजन दिया गया है। 27 बीएचपी की शक्ति और 36 न्यूटन मीटर का टॉर्क इस इंजन से निकलता है।
लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस बाइक का इंजन खासतौर पर नीचे के टॉर्क पर केंद्रित होकर बनाया गया है। इसका अर्थ है कि हाईवे और शहर के रास्तों पर शानदार ड्राइविंग का अनुभव मिलेगा।
लो-एंड टॉर्क गाड़ी को तेजी से चलाता है, खासकर कम गियर पर। शहर में घूमने के लिए गियर को बार-बार बदलने की परेशानी से छुटकारा मिलता है। यह इंजन हाईवे पर भी अच्छी तरह काम करता है।

Hero Mavrick 440 Bike Features

Hero Mavrick 440 में शानदार फीचर्स और शक्तिशाली इंजन हैं। आइए जानते हैं इस बाइक के कुछ विशेषताओं को..।


43 mm टेलीस्कोपिक फोर्क और 7-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स के फ्रंट और रियर शानदार सस्पेंशन देते हैं, जिससे आप हर रास्ते पर आराम से सफर कर सकते हैं। राइडिंग करते समय सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, Harley-Davidson ने इस बाइक को डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट में 320mm डिस्क और रियर में 240mm डिस्क दिया है, जो किसी भी परिस्थिति में शानदार ब्रेक परफॉर्मेंस देता है।

इस शक्तिशाली बाइक में 440cc का सिलेंडर है। जो एयर-ऑयल कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित है, 6000 RPM पर 27.36 PS और 4000 RPM पर 36 NM का पीक टॉर्क बनाता है।


इसके विशेषताओं में वेट टाइप, मल्टी प्लेट, असिस्ट और स्लिपर क्लच वाला छह स्पीड गियरबॉक्स शामिल है। Hero Mavrick 440 में 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर का औसत माइलेज है, इसलिए इलेक्ट्रिक साइकिल सबसे अच्छी माइलेज साइकिल नहीं हैं।

Hero Mavrick 440 एक आधुनिक और शक्तिशाली बाइक है। इस बाइक में 35 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स हैं।


एलईडी लाइट्स और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फायदे न सिर्फ इस बाइक को आधुनिक दिखने में मदद करते हैं, बल्कि रात में बेहतर विजिबिलिटी और राइडिंग डेटा देखने में भी मदद करते हैं।

Also read :-

जल्दी आ सकती है Force Gurkha 5 Door जाने Feature Or Price

660 CC के साथ आ गई है Triumph Trident 660 Bike अपने नए अंदाज में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *